Shahid Kapoor के बच्चों मीशा और जैन की तस्वीरें आई सामने, गेम खेलते आए नजर


Shahid Kapoor Kids: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की जिंदगी उस वक्त हमेशा के लिए बदल गई थी, जब उन्होंने मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ शादी की थी. एक्टर कई बार ये कह चुके हैं कि मीरा के साथ शादी उनकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत फैसला था. बहरहाल, शाहिद और मीरा बी-टाउन के पावर कपल्स में से एक हैं. उनके बच्चे मीशा कपूर (Misha Kapoor) और ज़ैन कपूर (Zain Kapoor) भी फेमस स्टार किड्स हैं.

यूं तो शाहिद अपने बच्चों की तस्वीरें ज्यादा शेयर करना पसंद नहीं करते हैं, जबकि स्टाइलिश स्टार वाइफ कभी-कभार अपने बच्चों की झलकियों से फैंस को अपडेट करती रहती हैं. हाल ही में, मीरा ने अपने बच्चों मीशा और ज़ैन की फोटोज शेयर की हैं. एक तस्वीर में मीशा और ज़ैन को टकेशी कास्टल (Takeshi’s Castle) खेलते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर के साथ मीरा ने बताया है कि वह और शाहिद अपने बच्चों के साथ ये गेम खेल रहे थे. वहीं, एक तस्वीर सिर्फ ज़ैन बैकसाइड से पोज दे रहे हैं और बहुत प्यारे लग रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में ज़ैन को कबूतरों के पीछे दौड़ते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ मीरा ने लिखा है, “पीछे करने वाले को ढूंढिए”.

dde2784c45fc2653b9be537b255d4a8b1656994984 original

9b3dcb7182e47ebc1bccaa2f0c6f6e1e1656995000 original

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपने बच्चों के साथ इन दिनों फैमिली वेकेशन पर हैं. अपने काम से ब्रेक लेकर शाहिद अपनी फैमिली के साथ स्विट्जरलैंड (Switzerland) का टूर कर रहे हैं. वह लगातार अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो, आखिरी बार शाहिद कपूर को फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के साथ नजर आए थे. हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी.

यह भी पढ़ें

Taapsee Pannu: पर्दे पर आसान नहीं था Mithali Raj का किरदार निभाना, तापसी बोलीं- वो करोड़ों महिलाओं के लिए हैं प्रेरणा

Madhubala Dilip Kumar: जब दिलीप कुमार के सामने रोते हुए गिड़गिड़ाई थीं मधुबाला, ‘हमारी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी’, ये थी वजह



Source link

Leave a Comment