Kartik Aaryan ने कृृृति सेनन को इस चीज के लिए किया फोर्स! वीडियो वायरल


Kartik Aaryan On Kriti Sanon: बड़े पर्दे पर जल्द ही दो खूबसूरत स्टार्स की जोड़ी का धमाल देखने को मिलेगा. ये दो सितारे कोई और नहीं, बल्कि टैलेंटेड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और ग्लैमरस एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) हैं. दोनों पहली बार फिल्म ‘शहज़ादा’ (Shehzada) में साथ दिखाई देने वाले हैं. कार्तिक और कृति इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और फैंस भी उनकी जोड़ी को पहली बार पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच कार्तिक आर्यन ने कृति सेनन के साथ एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिस पर आप दिल हार बैठेंगे.

दरअसल, कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर अपनी सबसे प्यारी को-स्टार कृति सेनन के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि, एक शख्स कृति सेनन से पूछता है- क्या 200 करोड़ रुपये कमाने के बाद कार्तिक आर्यन बदल गए हैं? इस पर कार्तिक, कृति को कहने के लिए बोलते हैं कि, मैं अभी भी विनम्र हूं ना, तो कृति उनकी हां में हां मिलाती हैं और फिर उनके पेट पर मारती हैं. तब कार्तिक कहते हैं, ‘मुझे भी दर्द होता है, मैं भी इंसान हूं.’ इसके बाद कार्तिक आर्यन, कृति से ‘भूल भुलैया 2’ का हुकअप स्टेप भी करने को कहते हैं और बहुत खूबसूरती से कृति सेनन ऐसा करती हैं. वीडियो को कार्तिक ने कैप्शन दिया है, “नफरत करने वाले कहेंगे कि, मैंने कृति को भूल भुलैया 2 प्रमोट करने के लिए फोर्स किया.” इसके साथ ही उन्होंने कृति को अपनी सबसे प्यारी को-स्टार भी बताया.


बता दें कि, कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म ने 200 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके बाद कार्तिक सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था और अब उनकी अगली फिल्म ‘शहज़ादा’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें

Urfi Javed ने अपनी सुसाइड की खबरों पर दिया रिएक्शन, कहा- ‘इस दुनिया में…’

Khatron Ke Khiladi 12 का हुआ प्रीमियर, Rubina Dilaik और Pratik Sehajpal ने जीता अपने स्टंट से सबका दिल




Source link

Leave a Comment