Karan Johar नहीं इस बार ये सुपरहिट एक्टर होस्ट कर सकते हैं ‘Bigg Boss OTT’


Ranveer Singh Bigg Boss OTT : रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी-1’ (Bigg Boss OTT) का पहला सीजन करण जौहर (Karan Johar) द्वारा होस्ट किया गया था जो कि काफी सफल रहा था. अब इस शो का दूसरा सीजन आ सकता है और  दूसरे सीज़न को बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh Bigg Boss OTT) होस्ट कर सकते हैं. इस बात की जानकारी सिनेमा जगत के करीबी सूत्रों ने दी है. हालांकि आधिकारिक तौर पर इस खबर की कुछ भी पुष्टि नहीं की गई है.

सूत्र ने कहा, ‘निर्माताओं ने बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन पर काम करना शुरू कर दिया है. चूंकि उन्हें करण जौहर से तारीखें नहीं मिलीं, इसलिए निर्माताओं ने शो की मेजबानी के लिए रणवीर सिंह को अंतिम रूप दिया है. इससे पहले रणवीर सिंह एक और रिएलिटी शो ‘द बिग पिक्चर’ की मेजबानी कर चुके हैं. सूत्रों की मानें तो इस शो के दूसरे सीजन में भी पांच कंटेस्टेंट होंगे. टीवी के पॉपुलर स्टार कांची सिंह, महेश शेट्टी और पूजा गौर को फाइनल कर लिया गया है. निर्माता संभावना सेठ और पूनम पांडे को बोर्ड पर लाने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन अभिनेत्रियों ने अभी तक साइन अप नहीं किया है.

आपको बता दें कि दिव्या अग्रवाल पहले सीजन की विजेता बनी  थीं और निशांत भट्ट को उपविजेता बने थे. शो के दौरान पॉपुलर एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. यहीं उनकी मुलाकात राकेश बापट से हुई थी जो अब उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं. बिग बॉस ओटीटी वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम होगा. 

रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. हालांकि बड़े पर्दे पर फ्लॉप होने के बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया. अब जल्द ही एक्टर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘सर्कस’ में नज़र आने वाले हैं.



Source link

Leave a Comment