Jasprit Bumrah की बल्लेबाजी पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान का बड़ा बयान, कही ये बात


IND vs ENG 2022: भारतीय टीम एजबेस्टन (Edgbaston) में इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मैच खेल रही है. इस मैच में भारतीय कप्तान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) के एक ही ओवर में 35 रन बना डाले. दरअसल, स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) के इस ओवर में 29 रन बल्ले से आए, जबकि 6 रन वाइड और नो बॉल से बने. अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की इस तूफानी पारी पर बड़ा बयान दिया है.

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि टेस्ट क्रिकेट बहुत तेजी से बदल रहा है, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसे खिलाड़ ने उस गेंदबाज के 1 ओवर में 35 रन बना डाले, जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 550 विकेट अपने नाम किया है. वहीं, अगर मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में 416 रन बनाए. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने शतकीय पारी खेली. भारतीय कप्तान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने 16 गेंदों पर 31 रनों की पारी खेली.

भारत ने पहली पारी में पार किया 400 रनों का आंकड़ा

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 111 गेंदों पर 146 रन बनाए, जबकि ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 104 रनों का योगदान दिया. भारतीय कप्तान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने 16 गेंदो पर 31 रनों की पारी खेली, उन्होंने अपनी पारी के दौरान 4 चौके और 2 छक्के लगाए. दरअसल, एक वक्त ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम 400 रनों का आंकड़ा नहीं छू पाएगी, लेकिन कप्तान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की शानदार पारी की बदौलत 416 रन बनाने में कामयाब रही.

ये भी पढ़ें-

Jasprit Bumrah ने स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में बना डाले 35 रन, फैंस ने युवराज सिंह को किया याद, देखें मजेदार मीम्स

IND vs ENG, 5th Test Live: एक बार फिर से बर्मिंघम में बारिश की वजह से रुका खेला, मैदान से बाहर गए खिलाड़ी




Source link

Leave a Comment