IND vs ENG Test 4th Day Live: टीम इंडिया को लगा चौथा झटका, पुजारा 66 रन बनाकर आउट


England vs India Birmingham 5th Test Live: भारत और इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम में टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भारत ने दूसरी पारी में तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 125 रन बना लिए थे. भारत के पास 257 रनों की बढ़त हो गई हैं. उसने तीन विकेट भी गंवाए हैं. चेतेश्वर पुजारा ने दूसरी पारी में शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक लगाए. जबकि ऋषभ पंत 30 रन बनाकर नाबाद रहे. इंग्लैंड के लिए जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड और बेन स्टोक्स ने एक-एक विकेट लिया. 

इंग्लैंड क्रिकेट टीम तीसरे दिन पहली पारी में 284 रनों के बाद ऑल आउट हुई. इस दौरान टीम के लिए जॉनी बेयरस्टो ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 140 रनों का सामना करते हुए 106 रन बनाए. बेयरस्टो ने 14 चौके और 2 छक्के लगाए. इसके अलावा सैम बिलिंग्स ने 36 रनों का योगदान दिया. जबकि जो रूट 31 रन बनाकर आउट हुए. बेन स्टोक्स 25 रन बनाकर आउट हुए. 

टीम इंडिया के लिए मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की. सिराज ने 11.3 ओवरों में 66 रन देकर 4 विकेट लिए. जबकि बुमराह ने 19 ओवरों में 68 रन देकर 3 विकेट लिए. मोहम्मद शमी को 2 विकेट और शार्दुल ठाकुर को एक सफलता मिली.

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने पहली पारी में ऑल आउट होने तक 416 रन बनाए थे. इस दौरान टीम के लिए ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा ने शतक लगाया था. पंत 146 रन और जडेजा 104 रन बनाकर आउट हुए थे. इस पारी में भारत की शुरुआत खराब हुई थी. लेकिन पंत और जडेजा ने पारी को संभाल लिया था.



Source link

Leave a Comment