IND vs ENG: स्टेडियम में नजर आए मुंबई इंडियंस और RCB के फैन, तस्वीर वायरल


INDIA vs ENGLAND: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला बर्मिंघम के एजबेस्टन (Edgbaston test) स्टेडियम में खेला जा रहा है. मैच का आज तीसरा दिन है. इस दौरान स्टेडियम में आईपीएल के फैन नजर आए. पुरुष फैन ने जहां मुंबई इंडियंस (MI Fan) की तो महिला फैन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (RCB Fan) की जर्सी पहन रखी थी. इन आईपीएल फैंस की फोटो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

IPL 2022 में दोनों टीमों का प्रदर्शन
भारत और इंग्लैंड के बीच साल 2021 में 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई थी. सीरीज का आखिरी मुकाबला कोरोना के कारण नहीं खेला जा सकता था, ऐसे में इसे रिशेड्यूल कर दिया गया था. अब यह टेस्ट बर्मिंघम में खेला जा रहा है. मैच के तीसरे दिन मैदान पर आईपीएल के फैन पहुंचे. यह फैन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) को सपोर्ट कर रहे थे. आईपीएल 2022 में आरसीबी ने 14 में से 8 मैच जीते थे, वहीं मुंबई ने 14 में से सिर्फ 4 मुकाबलों में जीत हासिल की थी.

मुकाबले का हाल
इंग्लैंड (ENGLAND) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत (INDIA) ने अपनी पहली पारी में ऑलआउट होकर 416 रन बनाए. भारत की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने शानदार शतक जड़ा. पंत ने 111 गेंदों पर 146 तो वहीं जडेजा ने 194 गेंदों पर 104 रन की पारी खेली थी. इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट अपने नाम किए थे.  तक इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 284 रन बनाए हैं.

ये भी पढ़ें…

Ravi Shastri: पूर्व हेड कोच ने कहा ‘मुझे तो गलती से जॉब मिल गई थी’, द्रविड़ भारतीय टीम को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे

Women IPL: महिला टीम खरीदेगी CSK, CEO कासी विश्वनाथन ने किया कंफर्म




Source link

Leave a Comment