IND vs ENG: बेन स्टोक्स की बैटिंग से खफा हुए पीटरसन, लगाई जमकर फटकार


Ben Stokes England vs India: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने एजबेस्टन में पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट के तीसरे दिन भारत के खिलाफ पहली पारी में बल्लेबाजी करने के लिए मौजूदा कप्तान बेन स्टोक्स को फटकार लगाते हुए कहा कि उन्होंने खराब बल्लेबाजी की. रविवार को स्टोक्स इंग्लैंड की पहली पारी में 25 रन पर आउट हो गए. कप्तान जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी द्वारा विकेट के दोनों ओर हमले करने के बाद, स्टोक्स ने इस प्रक्रिया में कुछ रन हासिल करते हुए तेज गेंदबाजों के खिलाफ तेज रन बनाने का विकल्प चुना. शार्दुल ठाकुर और बुमराह के आसान कैच छोड़ने से उन्हें दो बार जीवनदान मिला.

इसके बाद, स्टोक्स ठाकुर की गेंद पर एक बड़ा शॉट लगाने के लिए बाहर निकले और बुमराह ने मिड-ऑफ पर एक शानदार डाइविंग कैच लिया, जिससे वह 25 रन बनाकर आउट हो गए. बेयरस्टो के साथ उनकी 66 रन की साझेदारी समाप्त हो गया.

पीटरसन ने स्काई स्पोर्ट्स पर लंच ब्रेक के दौरान कहा, “मैंने स्टोक्स को दबाव में खेलते देख रहा था और वह गेंद को हवा में मार रहे थे. यह लापरवाह बल्लेबाजी थी. यह आपके विकेट का बचाव नहीं कर रहा था. टेस्ट मैच में धैर्य और अनुशासन के साथ बल्लेबाजी की जाती है. उनका इस तरह से आउट होना अच्छा नहीं था.”

जॉनी बेयरस्टो, जो स्टोक्स के साथ कल से बल्लेबाज कर रहे थे, उन्होंने 113 गेंदों में नाबाद 91 रन बनाने के लिए अपने आक्रामक बल्लेबाजी शैली पर भरोसा किया. पीटरसन ने स्टोक्स को बेयरस्टो की बल्लेबाजी से सबक लेने की सलाह दी, जो शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं.

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैकुलम के मुख्य कोच के रूप में कार्यभार संभालने के बाद से शुरूआती सत्र में इंग्लैंड के आक्रामक इरादे के बारे में पूछे जाने पर, पीटरसन ने टिप्पणी की कि बेयरस्टो बल्ले से इंग्लैंड का अच्छे से नेतृत्व कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Virat Kohli Record: ‘किंग कोहली’ के नाम दर्ज हुआ ऐतिहासिक रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले भारत के पहले खिलाड़ी

IND vs ENG: सिराज ने कोहली की सलाह नजरअंदाज कर पाई थी सफलता, पूर्व बॉलिंग कोच ने सुनाया किस्सा



Source link

Leave a Comment