IND vs ENG: कोहली-बेयरस्टो के बीच मैदान पर हुई बहस, बर्मिंघम में देखें कैसे शांत हुआ मामला


Virat Kohli Sledging Jonny Bairstow England vs India, 5th Test Edgbaston Birmingham: भारत और इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम में टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले के तीसरे दिन भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो के बीच बहस देखने को मिली. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इंग्लैंड की पारी के 32वें ओवर के दौरान कोहली बेयरस्टो के पास जाते हुए दिखे और दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई. कोहली ने रिएक्शन का स्क्रीनशॉट भी काफी शेयर किया जा रहा है. 

बर्मिंघम टेस्ट के तीसरे दिन भारत की ओर से 32वां ओवर मोहम्मद शमी कर रहे थे. इस ओवर की पहली गेंद के बाद कोहली और बेयरस्टो के बीच कहासुनी हुई. हालांकि इसके बाद दोनों के बीच मामला शांत हो गया. कोहली जाते-जाते मुंह पर उंगली रखते हुए नजर आए. उन्हें देखकर लग रहा जैसे वे सामने को चुप रहने का संकेत दे रहे हैं. इससे पहले कोहली, बेयरस्टो के कंधे पर हाथ रखकर उनके साथ हंसते हुए भी नजर आए थे. 

कोहली और बेयरस्टो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसके साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स इन दोनों के स्क्रीनशॉट भी शेयर कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि भारत ने पहली पारी में ऑल आउट होने तक 416 रन बनाए थे. इसके जवाब में इंग्लैंड के खिलाड़ी पहली पारी में खबर लिखने तक 6 विकेट के नुकसान पर 200 रन बना लिए हैं. इंग्लैंड के लिए जॉनी बेयरस्टो शानदार बैटिंग कर रहे हैं. उन्होंने अभी तक 91 रन बनाए हैं.

यह भी पढ़ें : Harbhajan Singh Birthday: 42 साल के हुए भज्जी, एक नजर ‘टर्बनेटर’ के टॉप रिकॉर्ड्स पर

टेस्ट, वनडे और टी20: इन गेंदबाजों के नाम है एक ओवर में सबसे ज्यादा रन लुटाने का ‘शर्मनाक’ रिकॉर्ड, देखें तीनों फॉर्मेट की लिस्ट




Source link

Leave a Comment