22 साल पहले इस अभिनेत्री के चक्कर में पत्नी से टूटने वाला था गोविंदा का रिश्ता


Govinda Affair: नब्बे के दशक के मशहूर अभिनेता गोविंदा ने बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी और शानदार डांस की कला से फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाई है. उस दौर में वो जिस फिल्म में काम करते, वो फिल्म हिट हो जाती थी. गोविंदा की फिल्मों को फैंस आज भी देखना पसंद करते हैं. एक वक्त था, जब गोविंदा के फैंस उनकी एक झलक के लिए कुछ भी करने के तैयार रहते थे. गोविंदा का चार्म सिर्फ फैंस पर ही नहीं उनके साथ काम करने वाले सितारों पर भी देखने को मिलता था. हालांकि रानी मुखर्जी से करीबी ने उनकी ज़िंदगी में मुश्किलें खड़ी कर दी थीं.

गोविंदा आज खुशहाल शादीशुदा ज़िंदगी गुज़ार रहे हैं, लेकिन करीब 22 साल पहले उनकी शादी मुश्किल में पड़ गई थी. हुआ कुछ यूं था कि साल 2000 में गोविंदा और रानी मुखर्जी फिल्म हद कर दी आपने में एक साथ काम कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता रहा है कि उस दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे. उनके अफेयर की खबरें बॉलीवुड में आम होने लगी थीं.

रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि गोविंदा के अफेयर की भनक उनकी पत्नी सुनीता को भी लग चुकी थी. इस बात का पता लगने के बाद गोविंदा की ज़िंदगी में बड़ा भूचाल आ गया था. अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए गोविंदा ने रानी मुखर्जी से अलग होना ही सही समझा. रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी मुखर्जी के अलावा गोविंदा का नाम रवीना टंडन के साथ भी जुड़ चुका है, लेकिन बहुत दिनों तक उनका अफेयर नहीं चल सका था.

फिल्मी सफर
गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर हिट फिल्में दी हैं. इनमें पार्टनर, कुली नंबर वन, शोला और शबनम, राजा बाबू, हसीना मान जाएगी और भागम भाग जैसी फिल्मे शामिल हैं. फिल्हाल इन दिनों गोविंदा अपनी पर्सनल लाइफ को हंसी खुशी अपनी पत्नी के साथ जी रहे हैं. इन दिनों गोविंदा अपने एल्बम में भी बिज़ी हैं और कई गाने रिलीज़ कर चुके हैं.

Bobby Deol Net Worth: शानदार घर, रेस्टोरेंट्स और महंगी कारें, बॉबी देओल हैं करोड़ों की दौलत के मालिक, 1 फिल्म के लिए लेते हैं इतनी फीस

डॉक्टरों ने बीमार Nargis के वेंटिलेटर को बंद करने की दी थी सलाह, फिर सुनील दत्त ने लिया था ये बड़ा फैसला



Source link

Leave a Comment