हेमा मालिनी का खुलासा- घर के बाहर निकलने से डरती हूं, क्योंकि…


Hema Malini On Mumbai: हिंदी सिनेमा में अपनी लाजवाब खूबसूरती से लाखों दिलों पर जादू करने वाली ‘ड्रीम गर्ल’ यानी हेमा मालिनी (Hema Malini) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने न केवल फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग, डांसिंग और खूबसूरती का जलवा बिखेरा, बल्कि राजनीति में भी वह अपनी राय को बेबाकी से रखना जानती हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने हाल ही में मुंबई को लेकर अपना दुख जताया है. उनका कहना है कि पहले मुंबई ऐसा नहीं था और यही वजह है कि अब वह घर से निकलने में भी डरती हैं.

प्रेग्नेंट महिलाओं पर जताई चिंता

आप जानते ही हैं जब बारिश होती है, तो ग्लैमर सिटी के नाम से मशहूर मुंबई की हालत कैसी हो जाती है. सड़क बारिश के पानी से लबालब भर जाती है, जिस पर हेमा मालिनी को भी चिंता है. एक्ट्रेस ने ‘ई-टाइम्स’ से बातचीत में कहा कि मुंबई में ट्रैफिक का क्या हाल है. एक्ट्रेस ने कहा, “मैं इमेजिन नहीं कर सकती कि गड्ढों से भरी इन सड़कों पर एक गर्भवती महिला कैसे यात्रा कर रही होगी. मैं मुंबई वासियों के लिए चिंतित हूं. पुलिस का काम है कि वे सड़कों पर जाम लगने से रोकें. आज मुझे इसका सीधा अनुभव हुआ है.” उन्होंने ये भी बताया कि, हाल में उन्हें मीरा रोड से जुहू जाने में 2 घंटे लग गए थे, जिसकी वजह से वह परेशान हो गई थीं.

घर के बाहर निकलने से डरती हैं हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने यहां तक कहा कि वह घर के बाहर निकलने से बहुत डरती हैं. इसकी वजह बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “मैं वास्तव में बाहर जाने से डरती हूं, क्योंकि सड़कों पर बहुत ट्रैफिक और भीड़भाड़ है. दिल्ली और मथुरा में भी काफी ट्रैफिक था, लेकिन अब वहां चीजें व्यवस्थित हो गई हैं. हमने शूटिंग के लिए इन सड़कों पर बहुत ट्रेवल किया है, लेकिन अब यह बहुत मुश्किल है. मुंबई क्या था और क्या हो गया.”

यह भी पढ़ें

Bigg Boss OTT: करण जौहर से छिना ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’, टीवी की ये फेमस एक्ट्रेस करेंगी होस्ट!

Bharti Singh Birthday: जब पैसों के लिए भारती सिंह को इस एक्टर के सामने फैलाने पड़े थे हाथ, आज हैं करोड़ों की मालकिन



Source link

Leave a Comment