‘विक्रम वेधा’ ऋतिक रोशन को लेकर आ रही खबरों के बीच अब मेकर्स ने जारी किया ये बड़ा बयान


Vikram Vedha Controvesry: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा कई कारणों से सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म को लेकर लगातार रिपोर्ट्स आ रही हैं कि इसका बजट फिल्म के स्टार्स के टैंट्रम्स के चलते काफी बढ़ गया तो कई बार खबर आती है कि इसकी स्टारकास्ट बहुत ज्यादा डिमांडिग रही है. अब इन सब विवादों को लेकर फिल्म के निर्माताओं के ओर बयान जारी किया गया है. 

हाल ही में ताजा रिपोर्ट्स सामने आई थी कि ऋतिक रोशन ने उत्तर प्रदेश में फिल्म की शूटिंग करने की जगह यूएई में फिल्म के सेट की मांग रखी थी. फिल्म का सह-निर्माण करने वाले रिलायंस एंटरटेनमेंट ने सोमवार को एक बयान जारी कर इन खबरों का खंडन किया. रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अबू धाबी में फिल्मांकन की पुष्टि की, लेकिन रिपोर्टों को ‘भ्रामक’ बताया.


बयान में कहा गया है, “हम ‘विक्रम वेधा’ शूटिंग स्थानों पर बहुत सारी भ्रामक और पूरी तरह से निराधार रिपोर्टिंग देख रहे हैं. हम स्पष्ट रूप से यह बताना चाहते हैं कि विक्रम वेधा की शूटिंग लखनऊ सहित भारत में बड़े पैमाने पर की गई है. फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग मुंबई में की गई थी. 2021 के अक्टूबर-नवंबर में संयुक्त अरब अमीरात चूंकि यह एकमात्र स्थान था जो बायो-बबल के लिए बुनियादी ढांचा प्रदान करता था, जो इस तरह के पैमाने के चालक दल को समायोजित करता था, शूटिंग के पूर्ववर्ती महीनों के दौरान स्टूडियो में सेट के निर्माण की भी अनुमति देता था.”

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने आगे स्पष्ट किया, “हमने स्वास्थ्य और प्रोटोकॉल की चिंताओं से ऐसा करने का फैसला किया. तथ्यों के इन सेटों को मोड़ने का कोई भी प्रयास स्पष्ट रूप से शरारती और असत्य है.” प्रोडक्शन हाउस ने यह भी कहा कि उनकी फिल्मों में अभिनेता आमतौर पर इस तरह के निर्णय लेने में शामिल नहीं होते हैं.

उन्होंने कहा, “इसके अलावा, हम जोर देकर कहना चाहेंगे कि रिलायंस एंटरटेनमेंट में हम रचनात्मक प्रतिभा के सुझावों का स्वागत करते हैं, लेकिन उत्पादन और बजटीय निर्णय एक केंद्रीकृत विशेषाधिकार हैं.” विक्रम वेधा उसी नाम की 2017 की तमिल हिट का हिंदी रीमेक है जिसमें विक्रम के रूप में आर माधवन और वेधा के रूप में विजय सेतुपति ने अभिनय किया था. 30 सितंबर को रिलीज होने वाली इस रीमेक में सैफ अली खान विक्रम और ऋतिक वेधा की भूमिका में हैं. दोनों फिल्में निर्देशक जोड़ी पुष्कर-गायत्री द्वारा अभिनीत हैं.

ये भी पढ़ें: 

प्राइड परेड देखने पहुंचे Akshay Kumar और Twinkle Khanna, शेयर की इंजॉय करते हुए ये वीडियो

Miss India 2022: कर्नाटक की सिनी शेट्टी के सिर सजा मिस इंडिया का ताज, 31 फाइनलिस्ट को मात देकर बनीं ब्यूटी क्वीन




Source link

Leave a Comment