‘लोकल बस में मेरे साथ छेड़छाड़ हुई और..’ शारीरिक शोषण पर छलका रवीना टंडन का दर्द


Raveena Tandon On Metro 3 Car Shed: महाराष्ट्र (Maharashtra) इन दिनों चर्चाओं में है. कभी उद्धव ठाकरे पर गाज़ गिरी और उनके इस्तीफे के बाद मुख्यमंत्री की गद्दी पर एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) बैठ गए. सीएम बदलते ही एक और मुद्दा इस समय गरमाया हुआ है और वह है ‘आरे मेट्रो 3 कारशेड’ (Aarey Metro 3 Car Shed). इसे बनाने के लिए आरे जंगल (Aarey Forest) को काटना पड़ेगा, जिसके खिलाफ में सिर्फ आम जनता और नेता ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटीज भी सामने आ चुके हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी उन्हीं में से एक हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने हमेशा नेचर को बचाने का समर्थन किया है और अब भी वह चाहती हैं मेट्रो 3 कार शेड की वजह से जंगलों को नुकसान नहीं होना चाहिए. हाल ही में, जब एक यूजर ने रवीना टंडन से मुंबई के मिडिल क्लास के स्ट्रगल के बारे में पूछा, तो एक्ट्रेस को टीनेजर्स दिन याद आ गए और एक्ट्रेस ने अपनी दर्दभरी दास्तां सुनाई. उन्होंने ट्वीट में लिखा, “टीनेजर्स के दिनों में, लोकल ट्रेन और बसों से सफर किया है, छेड़छाड़ का शिकार हुई, चुटकी ली गई और वह सब कुछ हुआ, जिससे ज्यादातर महिलाएं गुजरती हैं. मैंने साल 1992 में पहली कार खरीदी थी. विकास का स्वागत है. हम सिर्फ एक प्रोजेक्ट के लिए जिम्मेदार नहीं हैं, बल्कि जितने भी पर्यावरण/वन्यजीवों की सुरक्षा के स्थान जंगल को हम काट रहे हैं, उन सभी के लिए हमें जिम्मेदार होना पड़ेगा.”

शारीरिक शोषण पर बोलीं रवीना टंडन

वहीं, जब एक अन्य यूजर ने रवीना टंडन से पूछा कि उन्होंने आखिरी बार लोकल ट्रेन में कब सफर किया है, जो वह मेट्रो के खिलाफ हैं? इस पर एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने साथ हुए शारीरिक शोषण का खुलासा किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, “1991 तक मैंने इस तरह यात्रा की और एक लड़की होने के नाते आप जैसे बिना नाम वाले ट्रोलर्स के द्वारा भी मुझे शारीरिक रूप से परेशान किया गया. काम शुरू करने से पहले मैंने सफलता देखी और अपनी पहली कार खरीदी. नागपुर के हो, हरा भरा है आप का शहर. किसी की सफलता या कमाई के बारे में मत सोचो.”

यह भी पढ़ें

Shehnaaz Gill Video: समंदर किनारे मस्ती करती दिखीं शहनाज़ गिल, मज़ेदार वीडियो आया सामने

शादी और एक्टिंग को अपनी गलती मानते हैं Ayushmann Khurrana, बोले ’25 साल की उम्र में ये बेवकूफी…’




Source link

Leave a Comment