लीस के आउट होने पर कोहली ने खतरनाक अंदाज में मनाया जश्न, वायरल हो रहा वीडियो


England vs India Virat Kohli Edgbaston Birmingham: भारत और इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम में टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भारत ने दूसरी पारी के बाद इंग्लैंड को जीत के लिए 378 रनों का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में बैटिंग कर रही है. इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी रही. ओपनर खिलाड़ी एलेक्स लीस और जैक क्राउली के बीच शतकीय साझेदारी हुई. इसके बाद क्राउली आउट हो गए. जबकि कुछ ही देर बाद लीस भी पवेलियन लौट गए. लीस के आउट होने के बाद विराट कोहली जमकर जश्न मनाया. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

लीस ने 65 गेंदों का सामना करते हुए 56 रन बनाए. उन्होंने इस पारी में 8 चौके लगाए. इसके बाद वे रन आउट हो गए. उन्हें मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा ने रन आउट किया. लीस के रन आउट होने के बाद कोहली ने जमकर जश्न मनाया. उन्होंने बेहद आक्रामक तरीके से सेलिब्रेट किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैन्स ने इस वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. यह वीडियो ट्विटर पर कई बार शेयर किया गया.

गौरतलब है कि इस मैच में भारत ने पहली पारी में ऑल आउट होने तक 416 रन बनाए. जबकि दूसरी पारी में टीम इंडिया ने 245 रन बनाए. इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 284 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी. वहीं दूसरी पारी में टीम ने 3 विकेट के नुकसान के साथ 191 रन बना लिए हैं.

यह भी पढ़ें : IND vs ENG: टेस्ट में बेस्ट बनते जा रहे Rishabh Pant, पिछली छह पारियों में जड़े दो शतक और तीन अर्धशतक

IND vs ENG: दूसरे पारी में शतक नहीं जड़ सके Virat Kohli, अगले टेस्ट तक बिना शतक के बिता चुके होंगे 1000 दिन




Source link

Leave a Comment