रोहित शर्मा के पहले टी20 में खेलने पर साफ नहीं है स्थिति, सामने आया नया अपडेट


India Vs England 1st T20: भारत और इंग्लैंड के बीच 7 जुलाई से तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पहला टी20 खेलेंगे या नहीं यह सवाल अभी तक कायम है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर ने भी अब तक रोहित शर्मा के खेलने को लेकर स्थिति साफ नहीं की है. 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है. रोहित शर्मा ने रविवार से प्रैक्टिस शुरू की है. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इनसाइड स्पोर्ट से बात करते हुए कहा, ”रोहित शर्मा को कोरोना वायरस झेलना पड़ा है. रोहित को ठीक होने के लिए वक्त चाहिए. रोहित शर्मा ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है. लेकिन रोहित शर्मा का खेलना उनकी फिटनेस पर निर्भर करता है. कोच और कप्तान इस बात का फैसला लेंगे. हमें उनके खेलने की उम्मीद है.”

बता दें कि रोहित शर्मा लिसेस्टाशायर के खिलाफ खेले गए प्रैक्टिस मैच में कोविड पॉजिटिव पाए गए थे. इसी वजह से रोहित शर्मा एजबेस्टन में खेले गए टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं बन पाए. रोहित शर्मा की कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी और उन्होंने उसी दिन से नेट प्रैक्टिस शुरू की.

रोहित का होगा एक और टेस्ट

सोमवार को रोहित शर्मा ने 45 मिनट तक नेट सेशन किया और फील्डिंग की प्रैक्टिस भी की. लेकिन रोहित शर्मा के खेलने पर स्थिति मैच से पहले साफ होने की संभावना नज़र नहीं आ रही है. रोहित शर्मा को अभी टी20 सीरीज का हिस्सा बनने के लिए एक और अहम टेस्ट से गुजरना होगा.

बीसीसीआई ने हालांकि पहले ही साफ कर दिया है कि राहुल द्रविड़ की बजाए वीवीएस लक्ष्मण पहले टी20 में टीम इंडिया की कोचिंग का जिम्मा संभालेंगे.

Edgbaston में भारतीय फैंस पर हुए नस्लीय कमेंट, ईसीबी ने दिए मामले की जांच के आदेश



Source link

Leave a Comment