राजनीति में आने को लेकर क्या हैं अक्षय कुमार के प्लान? एक्टर ने खुद किया खुलासा


Akshay Kumar On Joining Politics: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की राजनीति (Politics) में आने को लेकर क्या योजना है, एक्टर ने हाल ही में इस पर अपनी राय व्यक्त की है. अक्षय लंदन (London) के पल मॉल में इंस्टीट्यूट ऑफ डायरेक्टर्स में आयोजित हिंदुजा और बॉलीवुड के बुक लॉन्च पर बोल रहे थे. सवाल पूछे जाने पर, अभिनेता ने राजनीति में शामिल होने से इनकार करते हुए कहा कि वह फिल्में करके “बहुत खुश” हैं.

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, कार्यक्रम में राजनीति में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर, अक्षय ने कहा कि वह सिनेमा के माध्यम से अपना काम करने की कोशिश करते हैं. उन्होंने कहा, “मैं फिल्में बनाकर बहुत खुश हूं… एक अभिनेता के रूप में, मैं सामाजिक मुद्दों को उठाने के लिए हर संभव कोशिश करता हूं. मैंने 150 फिल्मों में काम किया है, जो मेरे दिल के सबसे करीब है, वह है रक्षा बंधन. मैं कभी-कभी सामाजिक मुद्दों के साथ व्यावसायिक फिल्मों में भी काम करता हूं. मैं साल में तीन-चार फिल्में प्रोड्यूस करता हूं.”

रिपोर्ट के अनुसार, आनंद एल राय निर्देशित रक्षा बंधन उनका नवीनतम प्रयास है. यह पहली बार नहीं है जब अक्षय ने राजनीति में आने के सवाल का जवाब दिया है. 2019 में दिल्ली में एक कार्यक्रम के मौके पर बोलते हुए, अक्षय ने जवाब दिया था, “कभी नहीं, मैं खुश रहना चाहता हूं. मुझे फिल्में पसंद हैं और मैं अपनी फिल्मों के जरिए अपने देश के लिए योगदान देता हूं. यह मेरा काम है.”


100 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

यहां बता दें कि अक्षय ने 1991 में सौगंध के साथ अपने करियर की शुरुआत की, लेकिन उनकी पहली व्यावसायिक सफलता एक्शन थ्रिलर खिलाड़ी (1992) के साथ आई, जो खिलाड़ी फिल्म श्रृंखला की ओर ले गई. उन्होंने अपने तीन दशक से अधिक लंबे करियर में लगभग 100 फिल्मों में अभिनय किया है. उन्होंने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सहित कई पुरस्कार भी जीते हैं. उन्हें आखिरी बार ऐतिहासिक नाटक सम्राट पृथ्वीराज में देखा गया था, जो 3 जून को नाटकीय रूप से रिलीज़ हुई थी. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित, फिल्म में मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद, मानव विज, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर भी हैं.

रक्षा बंधन में आएंगे नजर

अक्षय की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें रक्षा बंधन भी शामिल है, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत भी हैं. उनके पास पाइपलाइन में नुसरत भरुचा और डायना पेंटी के साथ राज मेहता की सेल्फी भी है. अक्षय अभिषेक शर्मा की राम सेतु में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत के साथ भी दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें

Madhubala: अंतिम समय में बेहद अकेली हो गईं थीं मधुबाला, कभी कभार ही देखने आया करते थे किशोर कुमार!

Arjun Malaika: मलाइका अरोड़ा के अतीत को लेकर क्या सोचते हैं अर्जुन कपूर, खुद किया था खुलासा




Source link

Leave a Comment