म्युनिक में वेकेशन मनाते केएल राहुल, आथिया शेट्टी और आकांक्षा रंजन की क्यूट सेल्फी


Athiya, Rahul and Akansha on Vacation: बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी, क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस आकांक्षा रंजन (Akansha Ranjan) म्युनिक में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में इन ट्रीपलेट्स के चेहरे से साफ दिख रहा है कि ये तीनों टेंशन फ्री होकर म्युनिक में वेकेशन को एंजॉय कर रहे हैं. इस तस्वीर में केएल राहुल स्माइल कर रहे हैं, तो वहीं आथिया अपनी दोस्त आकांक्षा के कंधे पर अपना सिर रखकर सुकून की सांस लेती दिखाई दे रही हैं.

आथिया शेट्टी और केएल राहुल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं यह बात अब किसी से छिपी नहीं है. केएल राहुल (KL Rahul) की स्पोर्ट्स हर्निया की सर्जरी के वक्त आथिया पूरे एक महीने तक उनके साथ जर्मनी में ही थीं. सर्जरी के बाद जब यह लव बर्ड्स भारत लौटा तो लोटते ही आथिया अपनी दोस्त और केएल राहुल के साथ हैंगआउट करने म्युनिक चली गई. इस तस्वीर में आथिया ने ऑफवाइट टॉप पहना है राहुल सिंपल ब्राउन टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं, तो वही आकांक्षा प्योर वाइट टॉप में सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं

ट्रीपलेट्स की मस्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस आकांक्षा रंजन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर म्युनिक वेकेशन की कुछ तस्वीरों को शेयर किया. इन सभी तस्वीरों में आकांक्षा, आथिया और केएल राहुल कूल लग रहे है. उन्होनें एक पार्क में खींची फोटो को शेयर किया जिसमें आकांक्षा ने सफेद क्रॉप टॉप के साथ डेनिम जींस के साथ पीले रंग की जैकेट पहनी है. इसके अलावा बाकी तस्वीरों में आकांक्षा ने आथिया और केएल राहुल के साथ भी तस्वीरें साझा की.

इन तस्वीरों को साझा करते हुए आकांक्षा ने पोस्ट को कैप्शन दिया- ‘हमें किसी पर भरोसा करने की जरूरत है (दो दिल, हर्ब और फैमिली इमोजी). आथिया ने आकांक्षा के इस पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा है ‘मुझे बस अपने कोर्टैडो की जरूरत है, मैं बस इतना मांगती हूं’. फिर आकांक्षा ने रिप्लाई किया है प्लीज़ स्पेन जाओ आथिया’. इसके बाद केएल राहुल ने जर्मनी में उन्हें शुक्रिया कहा है.

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के शो से पहले हफ्ते ही बाहर हुईं एरिका पैकर्ड, एलिमिनेशन स्टंट नहीं कर पाईं कंप्लीट



Source link

Leave a Comment