मैनचेस्टर यूनाइटेड का साथ छोड़ना चाह रहे हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो, रिपोर्ट में हुआ खुलासा


Cristiano Ronaldo Transfer: क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) एक बार फिर मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) का साथ छोड़ सकते हैं. उन्होंने इंग्लिश प्रीमियर लीग के इस क्लब के सामने अपनी इच्छा जाहिर भी कर दी है. रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड से कहा है कि वह इसी सीजन से पहले क्लब छोड़ना चाह रहे हैं क्योंकि वह चैंपियंस लीग में खेलना चाहते हैं. ‘दी टाइम्स’ न्यूज पेपर की रिपोर्ट में यह बात सामने आई है.

मैनचेस्टर यूनाइटेड इस बार चैंपियंस लीग में क्वालीफाई नहीं कर सकी है. बीते सीजन में वह एक भी ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई. ऐसे में रोनाल्डो के क्लब छोड़ने की अटकलें अब तेज हो गई हैं. हालांकि नए मैनेजर एरिक टेन हाग इस पुर्तगाली खिलाड़ी को अपनी योजनाओं का हिस्सा बताते हैं.

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अगस्त 2021 में रोनाल्डो को युवेंतस से अपने क्लब में शामिल किया था. पिछले सीजन में उन्होंने लाजवाब खेल दिखाया. रोनाल्डो ने बीते सीजन में यूनाइटेड के लिए कुल 24 गोल किए. हालांकि रोनाल्डो के इस दमदार प्रदर्शन के बावजूद यूनाइटेड की टीम कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई.

चेल्सी और बायर्न म्यूनिख में शामिल होने की अटकलें
रोनाल्डो (Ronaldo) और मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) के बीच हुए कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने में अभी एक साल और बाकी है लेकिन इससे पहले ही रोनाल्डो इसे छोड़ने का मन बना चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक 37 वर्षीय रोनाल्डो को विश्वास है कि वह अगले 3 से 4 वर्ष तक और खेल सकते हैं. फिलहाल उनके चेल्सी और बायर्न म्यूनिख में शामिल होने की अटकलें लगाईं जा रही हैं.

यह भी पढ़ें..

Wimbledon History: खुद के रैकेट लेकर पहुंचे थे खिलाड़ी, हील वाले शूज पहनने पर था बैन, ऐसी थी पहले विंबलडन की कहानी

Wimbledon 2022: 54 साल में 1500 गुना बढ़ गई विंबलडन की प्राइज मनी, इस बार बटेंगे कुल 385 करोड़ रुपये



Source link

Leave a Comment