मुंबई के मौसम ने रोमांटिक किया मलाइका का मूड, अर्जुन कपूर संग वीडियो शेयर कर लिख दी दिल की बात


Malaika Arora Arjun Kapoor Romantic Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की प्रेम कहानी अब सबके सामने है. दोनों एक दूसरे की मोहब्बत में पूरी तरह से गिरफ्तार हो चुके हैं. हाल ही में दोनों पेरिस में एक दूसरे के साथ जमकर क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए थे जिसकी झलक हमे फोटो-वीडियो के जरिए मिली. अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ यहां अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस लवबर्ड के प्यार की चर्चा इन दिनों बॉलीवुड गलियारे में भी जोर-शोर से चल रही है. सोशल मीडिया पर भी दोनों अब खुलकर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं. मलाइका ने कुछ देर पहले ही अर्जुन के साथ पेरिस का अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री एक साथ शानदार लग रही है. 

मलाइका कपूर को आई अर्जुन कपूर की याद:

आपको बता दें इन दिनों मुंबई में जमकर बारिश हो रही है और वहां का मौसम काफी सुहाना हो गया है. इस सुहाने मौसम में मलाइका अर्जुन कपूर को काफी मिस कर रही हैं. जैसा की उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है. लगता है अर्जुन इन दिनों मुंबई में नहीं हैं तभी तो मलाइका इस वी़डियो को ही शेयर कर अर्जुन के लिए रोमांटिक होती दिखाई दे रही हैं. 


मलाइका ने शेयर की अर्जुन संग ये थ्रोबैक वीडियो:

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. दोनों की उम्र में लंबा फासला है जिसके चलते इनके रिश्ते पर कई बार ट्रोलर्स चुटकियां भी ले चुके हैं. हालांकि इन लव बर्ड्स को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके उम्र के अंतर को लेकर क्या बोलते हैं. वहीं इनके कुछ फैंस कई बार इनसे सवाल करते नजर आ चुके हैं कि आखिर वो शादी के बंधन में कब बंधेंगे. फिलहाल तो दोनों की ही तरफ से इसका कोई जवाब अभी तक फैंस को मिला नहीं है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्मों से दूरी बना चुकीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) छोटे पर्दे पर रिएलिटी शोज में बतौर जज नजर आती हैं. तो वहीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक ‘विलेन रिटर्नस’ में नजर आएंगे जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. इसके अलावा ‘कुट्टी’ और ‘द लेडी किलर’ अर्जुन की अपकमिंग फिल्में हैं. 

ये भी पढ़ें:

Taapsee Pannu: पर्दे पर आसान नहीं था Mithali Raj का किरदार निभाना, तापसी बोलीं- वो करोड़ों महिलाओं के लिए हैं प्रेरणा

Madhubala Dilip Kumar: जब दिलीप कुमार के सामने रोते हुए गिड़गिड़ाई थीं मधुबाला, ‘हमारी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी’, ये थी वजह

 




Source link

Leave a Comment