मलाइका अरोड़ा के अतीत को लेकर क्या सोचते हैं अर्जुन कपूर, खुद किया था खुलासा


Arjun Kapoor Malaika Arora Relationship: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. उन्होंने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ अपने रिलेशनशिप को भी कभी छुपाया नहीं है. मलाइका तलाकशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है. ऐसे में मलाइका के पस्त को लेकर अर्जुन क्या सोचते हैं? इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में कई बातें कहीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन ने कहा था, मैं कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ पर जरूरत से ज्यादा बातचीत नहीं करता क्योंकि मुझे लगता है कि हमें अपने पार्टनर के पास्ट का सम्मान करना चाहिए.

अर्जुन आगे बोले, उनका एक अतीत है और मैंने ऐसी स्थिति भी देखी है जहां बातें पब्लिकली आने के बाद हाथ से निकल जाती हैं जो कि अच्छा नहीं होता क्योंकि इससे बच्चे भी प्रभावित होते हैं. मैं हमेशा एक बाउंड्री बनाने की कोशिश करता हूं . मैं वो चीजें ही करता हूं जिसमें वो (मलाइका) कम्फ़र्टेबल हों.

अर्जुन ने आगे कहा, साथ ही मेरे करियर में भी मेरा रिलेशनशिप आड़े ना आए. हां, ये साफ है कि मैं कभी भी कुछ छुपाऊंगा नहीं. मैं आज बात कर पा रहा हूं क्योंकि हमने अपने अपने रिश्ते को सम्मान दिया है, समय दिया है और स्पेस दिया है. मैं शादी भी करूंगा तो छुपाऊंगा नहीं. अभी इस बारे में कुछ प्लानिंग नहीं की है लेकिन जब करूंगा तो कुछ भी नहीं छुपाऊंगा.

7873b49ee8b849a6bd9b498bf59cf4a41656948072 original

आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन तकरीबन चार साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. उससे पहले मलाइका अरबाज खान (Arbaaz Khan) की पत्नी हुआ करती थीं लेकिन दोनों ने तलाक ले लिया. तलाक के बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली है.



Source link

Leave a Comment