बार्मी आर्मी के निशाने पर आए विराट कोहली, आउट होने के बाद मैदान में लगे ‘Cheerio’ के नारे


India Vs England: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का खराब फॉर्म इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे एजबेस्टन टेस्ट में भी जारी रहा. विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहली पारी में 11 रन बनाए जबकि दूसरी पारी में वो 20 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए. इसके बाद इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने विराट कोहली को निशाने पर ले लिया और उनके खिलाफ ‘Cheerio-Cheerio’ के नारे लगाए.

विराट कोहली को निशाने पर लेने का बार्मी आर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें विराट कोहली के खिलाफ बार्मी आर्मी ने Cheerio के नारे लगाए. इसका मतलब एक तरह से गुड बॉय कहना होता है.

हालांकि विराट कोहली और बार्मी आर्मी के बीच खट्टा मिट्ठा रिश्ता रहा है. बार्मी आर्मी ने 2017-18 में विराट कोहली को बेस्ट इंटरनेशनल प्लेयर के अवार्ड से भी नवाजा था. लेकिन इससे पहले भी बार्मी आर्मी कई बार विराट कोहली को निशाने पर ले चुका है.

इंडिया के पास है सीरीज जीतने का मौका

बता दें कि विराट कोहली को दूसरी पारी में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने बेहद ही शानदार गेंद पर आउट किया. किस्मत ने भी विराट का साथ नहीं दिया. गेंद बल्ले का बाहरी किनारा लेकर विकेटकीपर सैम बिलिंग्स के पास पहुंची, लेकिन उनके ग्लव्स बॉल को काबू में नहीं रख पाए. हालांकि जो रूट ने चुस्ती दिखाते हुए गेंद को मैदान पर नीचे गिरने से पहले ही पकड़ लिया.

टीम इंडिया ने एजबेस्टन टेस्ट में अपनी पकड़ बेहद मजबूत कर ली है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंडिया के पास दूसरी पारी में कुल 257 रन की बढ़त है और उसके हाथ में सात विकेट है. इंडिया के पास 15 साल बाद इंग्लैंड की धरती पर सीरीज जीतने का सबसे बेहतरीन मौका है.

Australia जैसा खास होगा इंग्लैंड में सीरीज जीतना, मोहम्मद सिराज ने किया दावा



Source link

Leave a Comment