फिल्मों में नहीं चला सिक्का फिर भी करोड़ों की कमाई करते हैं आफताब शिवदसानी, इतनी है संपत्ती


Aftab Shivdasani Net Worth And Filmography: अनिल कपूर (Anil Kapoor) की सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया (Mr.India) से बाल कलाकार के रूप में फिल्मी दुनिया में एंट्री करने वाले आफताब शिवदासानी के नाम से भला कौन वाकिफ नहीं होगा. बॉलीवुड में आफताब को कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई. लेकिन अपने अन्य कामों से बेहतरीन कमाई करते हैं. आफताब शिवदासानी ने फिल्म मस्त (Mast) से सही तरीके से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके साथ उर्मिला मांतोडकर (Urmila Matondkar) मुख्य भूमिका में थी. फिल्मों में भले ही आफताब का सिक्का उम्मीद के मुताबिक नहीं चला लेकिन अन्य क्षेत्रों में वो काफी कुछ कर रहे हैं.

आफताब की कमाई

आफताब शिवदासानी को शुमार उन कलाकारों में किया जाता है, जिन्होंने बहुत कम उम्र से बॉलीवुड में काम करना शुरू कर दिया था. हालांकि सिनेमा की दुनिया में लंबी पारी खेलने के बाद भी उन्हें बहुत ज्यादा शोहरत नहीं मिली. बावजूद इसके कमाई के मामले में वो कुछ कम नहीं हैं. भले ही फिल्मों से उन्हें ज्यादा कमाई नहीं होती. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो अपने इवेंट्स और प्रोडक्शन हाउस से सलाना करीब 3 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी कुल 51 करोड़ रुपये की संपत्ती है और मुम्बई में एक अपना अपार्टमेंट भी है. आफताब अपनी जिंदगी को काफी शाही अंदाज में जीना पसंद करते हैं. इसके साथ उन्हें लग्जरी गाड़ियों का भी शौक है. उनके कार कलेक्शन में ऑडी आरएस 5 (1.09 करोड़ रुपये) और बीएमडब्यू एक्स 6 (1.22 करोड़ रुपये) जैसी कार मौजूद है.

पर्सनल लाइफ

आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) ने कबीर बेदी (Kabir Bedi) की पत्नी की बहन निन दुसांज (Nin Dusanj) से शादी की है. उनकी पत्नी एक ब्रिटिश इंडियन हैं और शादी से पहले वो मॉडलिंग किया करती थीं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में मस्त (Mast), अवारा पागल दीवाना,(Awara Pagal Deewana) मस्ती (Masti), ग्रैंड मस्ती (Grand Masti)और क्या कूल है हम (Kya Cool Hain Hum) जैसी फिल्मों में काम किया है. हाल ही में आफताब वेब सीरीज़ स्पेशल ऑप्स 1.5 में अहम किरदार में दिखाई दिए थे.

Abhishek Bachchan Love Life: ऐश्वर्या से शादी से पहले इन एक्ट्रेस के प्यार में लट्टू थे अभिषेक बच्चन, एक से तो हो गई थी सगाई

Neena Gupta Birthday: 63 साल की उम्र में 30 की हीरोइनों को मात देती हैं नीना गुप्ता, फिटनेस से स्टाइल तक, सब कुछ है लाजवाब



Source link

Leave a Comment