प्राइड परेड देखने पहुंचे अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, एन्जॉय कर रहे इस वीडियो


Akshay Kumar And Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार और उनकी बेटी नितारा इन दिनों एक साथ वेकेशन पर हैं. रविवार को ट्विंकल खन्ना ने अपने बेस्ट डे की झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की. ट्विंकल ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो और अक्षय प्राइड मंथ मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वे LGBTQ प्राइड वॉक पर चीयर करते नजर आ रहे हैं. इतना ही इस दौरान ट्विंकल परेड को चीयर करते हुए गाती-गुनगुनाती भी नजर आईं.

इस वीडियो में ट्विंकल काफी खुश नजर आ रही थी और वीडियो में वो अक्षय कुमार को बार-बार गले लगाती भी नजर आईं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो इस दौरान काफी खुश नजर आ रहीं हैं. 


पोस्ट को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, “आप यह सोचकर नहीं उठते कि यह आपके जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक होगा. सबसे अच्छे दिन की सबसे अच्छी बात यह है कि यह अप्रत्याशित रूप से होता है. सुबह आप अपने परिवार के साथ घास पर बैठते हैं. LGBT+ समुदायों को गर्व के साथ मनाने की खुशी. एक संगीत कार्यक्रम में जाना, तब तक गाना जब तक आप अपनी आवाज नहीं खो देते, और अपने बच्चे के चेहरे को देखकर आंसू बहाते हुए, जो एडेल का सबसे बड़ा प्रशंसक होने का दावा करता है. यह आपकी छाती से गरजते हुए झरने की भावना है, और आपके दिल के भीतर नरम गुनगुनाहट है. खुशी आकस्मिक है. यह आपसे तभी टकराता है जब आप दूसरी तरफ देख रहे होते हैं.”

शनिवार की सुबह ट्विंकल ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें अक्षय बेटी नितारा के साथ पार्क में सैर करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा, “उन्हें एक साथ देखना मेरे दिल को एक खुशनुमा बना देता है.”

ट्विंकल और अक्षय के अलावा करीना कपूर खान, सैफ अली खान, जेह और तैमूर के साथ वेकेशन पर हैं. करिश्मा कपूर भी अमृता अरोड़ा के साथ वेकेशन पर हैं. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने हाल ही में पेरिस में एक साथ क्वालिटी टाइम बिताया. दोनों अब मुंबई वापस आ गए हैं.  

यह भी पढ़ें

Hema Malini: घर के बाहर निकलने से क्यों डरती हैं हेमा मालिनी? प्रेग्नेंट महिलाओं को लेकर जताई चिंता

Shehnaaz Gill Video: समंदर किनारे मस्ती करती दिखीं शहनाज़ गिल, मज़ेदार वीडियो आया सामने




Source link

Leave a Comment