दूसरे पारी में शतक नहीं जड़ सके Virat Kohli, अगले टेस्ट तक बिना शतक के बिता चुके होंगे 1000 दिन


INDIA vs ENGLAND: भारत और इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम में आखिरी टेस्ट मैच खेला जा रहा है. यह मुकाबला साल 2021 में खेली गई टेस्ट सीरीज का हिस्सा है. कोरोना के कारण सीरीज के आखिरी मैच को रिशेड्यूल करना पड़ा था. इस मैच में भारत की दोनों पारियों में विराट कोहली फेल रहे. कोहली ने पहली पारी में 19 गेंदों पर 11 और दूसरी पारी में 40 गेंदों पर 20 रन बनाए. इसके साथ ही अब फैंस को कोहली के 71वें शतक के लिए और इंतजार करना पड़ेगा.

आखिरी टेस्ट में बनाए 31 रन
विराट कोहली ने 23 नवंबर 2019 को बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच में शतक लगाया था. यह उनके टेस्ट करियर का 27वां शतक था. तब से फैंस लगातार कोहली के शतक का इंतजार कर रहे है. कयास लगाए जा रहे थे कि वह इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट में शतक जड़ सकते हैं. लेकिन भारत दोनों पारियों में बल्लेबाजी कर चुका है और विराट इस मैच में कुल मिलाकर 31 रन ही बना सके.

नवंबर में होगी टेस्ट सीरीज
भातरीय टीम इस साल अब कुछ महीनों तक कोई भी टेस्ट मैच नहीं खेलेगी. टी20 विश्वकप 2022 से पहले भारत कई द्विपक्षीय टी20 सीरीज खेलेगी. विश्वकप के खत्म होने के बाद नवंबर में भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. यह सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी. ऐसे में अब विराट कोहली जब अगला टेस्ट मैच खेलेंगे तक वह क्रिकेट के सबसे बड़े फॉर्मेट में बिना शतक के 1000 से ज्यादा दिन बिता चुके होंगे.

ये भी पढ़ें…

INDW vs SLW: भारतीय महिला टीम ने श्रीलंका को दूसरे मैच में 10 विकेट से हराया, वनडे सीरीज में 2-0 की बढ़त

Rohit Sharma VIDEO: कोविड19 से ठीक होने के बाद रोहित की मैदान पर वापसी, देखें प्रैक्टिस में कैसे बहाया पसीना



Source link

Leave a Comment