थिरकने पर मजबूर कर देगा पवन सिंह और काजल राघवानी का ये सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग


Chhalakata Hamro Jawaniya Song: भोजपुरी सिनेमा जगत के सबसे दमदार कलाकार पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी को फैन्स काफी पसंद करते हैं. ये दोनों सुपरस्टार भोजपुरी इंडस्ट्री की आन माने जाते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर पवन सिंह और काजल राघवानी का सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग छलकत हमरो जवनिया (Chhalakata Hamro Jawaniya) तहलका मचा रहा है. इस गाने को सुनकर आप भी थिरकने पर नजर हो जाएंगे. 

पवन सिंह और काजल राघवानी का ये भोजपुरी सॉन्ग है मजेदार

भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी अपने दमदार अभिनय के लिए काफी जानी जाती है. इतना ही नहीं अक्सर अपने भोजपुरी सॉन्ग के दम पर ये दोनों कलाकार महफिल लूटते हुए भी नजर आते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर पवन और काजल का सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग छलकत हमरो जवनिया काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गानें में पवन सिंह और काजल राघवानी की कैमिस्ट्री देखने के लायक है. इतना ही नहीं इस गाने के बोल भी आपके दिल को आसानी से छू जाएंगें. शादी, पार्टी और किसी भी फंक्शन में ये भोजपुरी गाना अब भी धूम मचा रहा है. 

‘छलकत हमरो जवनिया हे’ सुपरहिट सॉन्ग

पवन सिंह और काजल राघवानी के छलकत हमरो जवनिया (Chhalakata Hamro Jawaniya Song) गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर आसानी से देखा जा सकता है. इस मजेदार भोजपुरी गाने को अब तक 44 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है. इसके साथ ही इस गाने पर लगभग 12 लाख से अधिक लाइक्स भी आ चुके हैं. मालूम हो कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और काजल राघवानी के इस धमाकेदार गाने को 6 साल पहले रिलीज किया गया था. 

Dharavi Bank: मुंबई के धारावी इलाके की दिखेगी हलचल, सुनील शेट्टी-विवेक ओबेरॉय का होगा हैरान कर देने वाला किरदार

Taapsee Pannu New Project: साउथ की क्वीन सामंथा ने मिलाया तापसी पन्नू से हाथ, इस प्रोजेक्ट में साथ में करेंगी काम



Source link

Leave a Comment