डेनमार्क के शॉपिंग मॉल में गोलीबारी, तीन की मौत, हमलावर गिरफ्तार


Denmark Firing: यूरोपीय देश डेनमार्क (Denmark) की राजधानी कोपेनहेगन (FiringCopenhagen) में एक मॉल में गोलीबारी हुई है. इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन लोग घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने मौके से एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि मॉल में फायरिंग के शुरू होते ही अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. लोग बाहर की ओर भागने लगे. स्थानीय लोगों का कहना है कि तीन से चार राउंड फायरिंग हुई थी. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है. पुलिस ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वो इस मॉल के आसपास के इलाकों में ना घूमे.

वहीं बताया गया है कि गोलीबारी की घटना में घायलों को इलाज के लिए कोपेनहेगन के बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, करीब तीन लोगों का इलाज चल रहा है. वहीं, इस पूरी घटना पर कोपेनहेगन की मेयर Sophie Haestorp Andersen ने कहा, ‘ये घटना हैरान कर देने वाली है और बेहद गंभीर मामला है.’ बता दें, रविवार ब्रिटिश पॉप स्टार हैरी स्टाइल मॉल के करीब ही रॉयल अरीना में रात करीब रात 11 बजे एक बड़ा कॉन्सर्ट होना था. अभी के लिए डेनमार्क पुलिस ने आयोजकों को ये कॉनसर्ट करने की इजाजत दे दी है. 

अमेरिका के टेक्सास में फायरिंग, दो लोगों की मौत

बता दें, अमेरिका के टेक्सस में बीती रात फायरिंग से हड़कंप मच गया. डल्लास फोर्ट इलाके में एक बंदूकधारी ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. हमले की खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पूरे इलाके को घेर लिया. पुलिसवालों ने हमलावर को पकड़ने के लिए फायरिंग भी की लेकिन हमलावर ने खुद को भी गोली मारकर जान दे दी.

टेक्सस के समय के मुताबिक ये वारतात शनिवार शाम 6 बजकर 45 मिनट पर हुई. रिहायशी इलाके में अचानक गोलियों की आवाज सुनाई दी. जब पुलिस वहां पहुंची तो हमलावर ने पुलिसवालों पर भी फायरिंग कर दी और चौतरफा घिरा देख गोली मारकर जान दे दी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें.

Amravati Murder Case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, हमले से उमेश की दिमाग की नस, खाने और सांस की नली हुई थी डैमेज

BJP National Executive Meeting: राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक खत्म, पीएम मोदी ने हैदराबाद को कहा भाग्यनगर, पढ़िए पूरा भाषण




Source link

Leave a Comment