जुग जुग जियो के लिए राहत भरा रहा दूसरा शनिवार, दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार


Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म जुग जुग जियो की गाड़ी पटरी पर लौटती नजर आ रही है. जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) ने अपने दूसरे शनिवार के दिन अच्छी कमाई की है. रिलीज के आठवें दिन फिल्म के कलेक्शन में बढोत्तरी दर्ज हुई है. जुग जुग जियो के 8वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर साक्षा किया है. साथ ही इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आकंड़ा भी पार कर लिया है. 

बॉलीवुड फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की तरफ से हाल ही में जुग जुग जियो के लेटेस्ट इनकम के आंकड़ों को जारी किया गया है. तरण ने जुग जुग जियो के 8वें दिन के कलेक्शन का लेखा जोखा अपने ऑफिशिलय इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जिसके आधार पर जुग जुग जियो ने रिलीज के दूसरे शनिवार को अच्छा प्रदर्शन किया है. दरअसल वरुण धवन की जुग जुग जियो ने आठवें दिन 4.75 करोड़ की शानदार कमाई की है. पिछले दिन के मुकाबले फिल्म के कलेक्शन में 56.77 प्रतिशत का उछाल देखने को मिलेगा. 



वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के पार पहुंची फिल्म

दूसरे शनिवार की अच्छी इनकम का असर जुग जुग जियो वर्ल्डवाइड कलेक्शन पर भी देखने को मिला है. जिसके आधार फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इतना ही नहीं बॉक्स ऑकिस पर जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo Collection) अब तक 61.44 करोड़ का कलेक्शन करने में सफल रही है. ऐसे रविवार को भी इस फिल्म की कमाई में इजाफा देखने के मिल सकता है.

यह भी पढ़ें –

Hema Malini: घर के बाहर निकलने से क्यों डरती हैं हेमा मालिनी? प्रेग्नेंट महिलाओं को लेकर जताई चिंता

Shehnaaz Gill Video: समंदर किनारे मस्ती करती दिखीं शहनाज़ गिल, मज़ेदार वीडियो आया सामने




Source link

Leave a Comment