जानें, ‘कॉफी विद करण’ में मिलने गिफ्ट हैंपर में क्या होता है खास. जिसके लिए सेलेब्स खेलते है


Koffee With Karan: करण जौहर (Karan Johar) अपने लोकप्रिय टॉक शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के सीजन 7 को शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है. शो के निर्माताओं ने ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के पहले प्रोमो का रिलीज किया है और इसने शो के लिए दर्शकों के उत्साह को और बढ़ा दिया है.

जब से करण जौहर ने नए सीज़न की घोषणा की है, तभी से फैंस शो से जुड़े मजेदार किस्सों की चर्चा सोशल मीडिया पर करते दिख रहे हैं. करण के शो में फैंस को उनके इस शो के जरिए सामने आने वाली गॉसिप खासा पसंद आती हैं. इस शो का सबसे मजेदार सेक्शन होता है रैपिड फायर राउंड. इस राउंड में सेलेब्स एक लग्जरी हैंपर को जीतने की रेस में होते हैं और सबसे ज्यादा कैंडिड नजर आते हैं. 

बेहद खास है शो का हैंपर

फैंस अक्सर इस चीज को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं कि आखिर शो में दिए जाने वाले इस हैंपर में क्या खास होता है. क्या आपने कभी सोचा है कि करण जौहर की कॉफी विद करण में रैपिड-फायर राउंड जीतने वाले मेहमान हैंपर में क्या जीतकर जाते हैं? तो आज आपको बताते हैं कि इस हैंपर में क्या खास होता है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस हैंपर में पर्सनल रोस्टेड कॉफी, कॉफी फ्रेंच प्रेस, कॉफी मग, ब्राउनी, ब्लूटूथ स्पीकर, आईफोन, होम डेकर वाउचर, हैंडमेड साबुन, ब्यूटी प्रोडक्ट और चॉक्लेट्स.


नया सीजन भी होगा धमाकेदार

कॉफ़ी विद करण सीजन 7 भी लोकप्रिय रैपिड फायर राउंड को फिर से दिखाएगा, जिसमें करण जौहर सोफे पर बैठने वाले सेलेब्स से कुछ सवाल पूछेंगे. इसके अलावा, लोकप्रिय चैट शो में कॉफ़ी बिंगो, मैश्ड अप आदि जैसे नए जोड़ भी होंगे. स्पष्ट रूप से, करण जौहर ने ‘कॉफ़ी विद करण 7’ को एक ग्रैंड शो बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते दिख रहे.

‘कॉफ़ी विद करण’ के साथ लौटने के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए, केजेओ ने कहा, “मैं कॉफ़ी विद करण के साथ एक नए सीज़न के लिए वापस आने के लिए उत्साहित हूं, 18 वर्षों से व्यक्तिगत सेलिब्रिटी हॉटस्पॉट होने के वादे को पूरा करते हुए.” कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रीमियर इस साल 7 जुलाई को होगा. इस बारे में बात करते हुए करण ने कहा, ‘कॉफी विद करण टीवी पर नहीं लौटेगा…! क्योंकि हर महान कहानी को एक अच्छे ट्विस्ट की जरूरत होती है.”

ये भी पढ़ें: 

प्राइड परेड देखने पहुंचे Akshay Kumar और Twinkle Khanna, शेयर की इंजॉय करते हुए ये वीडियो

Miss India 2022: कर्नाटक की सिनी शेट्टी के सिर सजा मिस इंडिया का ताज, 31 फाइनलिस्ट को मात देकर बनीं ब्यूटी क्वीन




Source link

Leave a Comment