क्या अमिताभ बच्चन के 1 ट्वीट से हिट हुआ था धनुष का गाना कोलावरी डी? एक्टर ने खुद बताई थी सच्चाई


Dhanush On Amitabh : टॉलीवुड और बॉलीवुड में एक्टिंग और सिंगिंग से सभी के दिलों में अपनी खास जगह बना चुके धनुष अमिताभ बच्चन के मुरीद रहे हैं. धनुष की लाइफ में एक खास वाकया हुआ था, तब से वो बॉलीवुड के शहंशाह बिग बी के दिलदारी के कायल हो गए. फिल्मफेयर मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में धनुष ने बताया था अमिताभ बच्चन से जुड़ा एक अहम किस्सा.  

अमिताभ बच्चन से मुलाकात – धनुष (Dhanush) ने बताया था कि उन्होंने अमिताभ बच्चन को एक बार दूर से देखा था. जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनकी शादी में गए थे. उसके बाद से उनकी और अमिताभ की मुलाकात काफी समय तक नहीं हो पाई. फिर जब धनुष ने गाना कोलावरी डी गाया तब अमिताभ ने धनुष को ट्वीट किया था. धनुष का मानना है कि कोलावरी डी(Kolaveri Di) की शानदार सफलता के पीछे अमिताभ बच्चन का भी बहुत बड़ा हाथ रहा है. धनुष का मानना है कि कोलावरी डी की सफलता के पीछे अमिताभ बच्चन के ट्वीट ने भी काफी बड़ा रोल निभाया. उनके एक ट्वीट ने इस गाने को ज्यादा मशहूर कर दिया. इस वजह से यह सॉन्ग इतना फेमस हो गया.

धनुष ने भी एक अवॉर्ड फंंक्शन के दौरान कोलावरी डी गाना अमिताभ बच्चन को समर्पित किया था. धनुष भी हैं अमिताभ बच्चन के फैन. उन्होंने अमिताभ के लिए अपने फेमस गाने कालावरी डी के बोल तक बदल दिए और एक अलग धुन पर उनके बारें में गाना गाया. इसके बदले में अमिताभ बच्चन ने धनुष को उनका रिवॉर्ड भी दिया. उनको गले लगाने का वो अहसास धनुष के साथ हमेशा रहेगा.

9a04b077610b224e3b0d19344151f4391656931865 original

अमिताभ के साथ नजदिकियां – धनुष का कहना है कि ऐसा नहीं है कि वह उनके ज्यादा करीब हैं, हां लेकिन अमिताभ बच्चन के लिए उनके दिल में बेहद प्यार और सम्मान है. उनका काम, उनका स्टाइल और उनकी अदाकारी हमेशा से ही उन्हें इंप्रेस करती आई है. धनुष का कहना है कि अमिताभ बच्चन के साथ उन्होंने आज तक जितने भी पल बिताएं हैं, वह सभी उनके लिए महत्वपूर्ण हैं और रहेंगे. उनके साथ बिताए हर एक पल को वह जीवन भर याद करते रहेंगे.

Shamshera Trailer: रणबीर कपूर के फैंस के लिए बड़ी खबर, इस दिन सिमेनाघरों में दिखेगा ‘शमशेरा’ का ट्रेलर



Source link

Leave a Comment