किसके सिर सजेगा मिस इंडिया का ताज, 31 फाइनलिस्ट के फ्यूचर का फैसला करेंगे ये सेलेब्स


Miss India Finale 2022: फेमिना मिस इंडिया 2022 (Miss India 2022) के ग्रैंड फिनाले का आयोजन 3 जुलाई यानी आज होगा. मिस इंडिया प्रतियोगिता के इस ग्रैंड फिनाले (Miss India Finale 2022) को मुंबई के जियो सेंटर में आयोजित किया जाना है. देश के अलग-अलग कौने से आईं 31 फाइनलिस्ट के भविष्य का फैसला रविवार की इस रात को होने वाला है. मिस इंडिया 2022 के इस फाइनल में क्या-क्या खास होने वाले है, उस पर हम आपको सारी जानकारी देने जा रहे हैं. 

ये सेलेब्स जज करेंगे फाइनलिस्ट की किस्मत का फैसला 

मिस इंडिया 2022 के फिनाले के लिए चुनी गईं 31 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट की किस्मत का फैसला इन फिल्मी हस्तियों के हाथों में है. दरअसल मिस इंडिया 2022 के ग्रैंड फिनाले में जजों की पैनलिस्ट काफी लंबी है. इसमें मनोरंजन जगत की हस्तियां मलाइका अरोड़ा, नेहा धूपिया, डीनो मोरिया, राहुल खन्ना, रोहित गांधी और श्मामक डावर बतौर जज शामिल में हैं. इतना ही नहीं भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज भी इस पैनल में मौजूद हैं. 

मिस इंडिया के ताज के लिए 31 फाइनलिस्ट में मुकाबला

मिस इंडिया 2022 के खिताब को जीतने के लिए 31 प्रतिभागियों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा. इन 31 फाइनलिस्ट में देश अलग-अलग राज्यों से आईं विजेता मॉडल को चुना गया है. ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि इस बार फेमिना मिस इंडिया 2022 (Femina Miss India Finale 2022) का ताज किस हु्स्न की रानी के सिर पर सजेगा. बता दें कि झारखंड की रिया तिर्की का नाम इस मुकाबले में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना रहा है. 

यह भी पढ़ें –

Hema Malini: घर के बाहर निकलने से क्यों डरती हैं हेमा मालिनी? प्रेग्नेंट महिलाओं को लेकर जताई चिंता

Shehnaaz Gill Video: समंदर किनारे मस्ती करती दिखीं शहनाज़ गिल, मज़ेदार वीडियो आया सामने



Source link

Leave a Comment