काली फिल्म के पोस्टर पर भड़के फिल्ममेकर, सुप्रीम कोर्ट और नूपुर शर्मा का ज़िक्र कर कही ये बात


Kaali Controversial Poster: फिल्म मेकर लीना मणिमेकलाई (Leena Manimekalai) की अपकिंग डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली (Kaali) के पोस्टर ने नए विवाद को जन्म दे दिया है. सोशल मीडिया पर हर तरफ इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है. इस बीच अब एक मशहूर फिल्म मेकर ने काली मूवी के इस विवादित पोस्टर (Kaali Controversial Poster) के खिलाफ आपत्ति जताते हुए अपनी राय रखी है. दरअसल इस पोस्ट में काली मां को सिगरेट पीते दिखाया गया है. 

काली के पोस्टर पर भड़के अशोक पंडित 

जैसी ही लीना मणिमेकलाई की शॉर्ट फिल्म काली के पोस्टर को रिलीज किया गया. उसके बाद इसके खिलाफ जनाअक्रोश भड़क उठा है. इस बीच बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर अशोक पंडित ने गुस्सा जाहिर किया है. अशोक पंडित ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा है कि क्या अब सुप्रीम कोर्ट जिनकी तरफ से हाल ही में उदयपुर हिंसा में मारे गए कन्हैया लाल की हत्या के लिए नूपुर शर्मा को दोषी ठहराया गया था. ऐसे में एक फिल्म निर्माता के खिलाफ कोई प्रतिक्रिया नहीं ली जाएगी, जिसने हिंदू देवी काली मां के गाली दी है, अब उसे जेल नहीं भेजा जाएगा क्या. 

सामने आए लोगों के रिएक्शन

अशोक पंडित (Ashok Pandit) के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है. जिसके तहत एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि न्यायपालिका उन्हीं लोगों का संज्ञान लेती है जो दंगों और पथराव की घटनाओं में शामिल होते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा है कि जो भी शख्स इस तरह से हिंदू देवी देवताओं का अपमान करता है कि उसके खिलाफ हर जिले के हर थाने में मुकदमा दायर कराना चाहिए. 

Dharavi Bank: मुंबई के धारावी इलाके की दिखेगी हलचल, सुनील शेट्टी-विवेक ओबेरॉय का होगा हैरान कर देने वाला किरदार

Taapsee Pannu New Project: साउथ की क्वीन सामंथा ने मिलाया तापसी पन्नू से हाथ, इस प्रोजेक्ट में साथ में करेंगी काम




Source link

Leave a Comment