करण अर्जुन के बाद फिर दिखेगी शाहरुख और सलमान खान जोड़ी, आदित्य चोपड़ा बनाएंगे एक्शन थ्रिलर !


Shah Rukh Khan Salman Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर समाने आती रहती है. लेकिन फिलहाल जो खबर आ रही है, उसके तहत सलमान और शाहरुख के फैन्स खुशी से से झूम उठेंगे. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान और शाहरुख खान (SRK Salman In Movie) की जोड़ी एक बार फिर से बडे़ पर्दे पर धमाल मचाती दिखेंगी. खास बात यह है कि इस बार कोई कैमियो का मामला नहीं बल्कि एक फुल टाइम फिल्म बनने की तैयारी है. 

आदित्य चोपड़ा करेंगे डायरेक्शन

गौरतलब है कि कुछ खबरों के तहत यह चर्चा हो रही है कि बहुत जल्द हिंदी फिल्म कलाकार सलमान खान और शाहरुख खान एक फिल्म के लिए साथ में काम करने वाले हैं. खबरों का यह दावा है कि सलमान और शाहरुख की यह फिल्म सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर मूवी होगी. जोकि आदित्य चोपड़ा के यशराज बैनर तले बनेगी. इतना ही नहीं ऐसा माना जा रहा है कि आदित्य इस फिल्म का डायरेक्शन भी करेंगे. बताया जा रहा है कि आदित्य चोपड़ा एक ऐसी एक्शन फिल्म के बारे में सोच रहे हैं, जिससे बॉलीवुड में एक्शन मूवी की परिभाषा बदल जाएगी. हालांकि अभी तक इस पूरे मामले को लेकर कोई आधिकारिक पुष्ठी नहीं हुई है. 

करण अर्जुन में दिखे थे एक साथ 

करण अर्जुन (Karan Arjun) फिल्म शाहरुख खान और सलमान खान के करियर के सबसे बेहतरीन फिल्म में से एक है. इस फिल्म में ये दोनों सुपरस्टार एक साथ फुल टाइम के लिए नजर आए थे. हालांकि इसे बाद सलमान और शाहरुख कुछ कुछ होता, हम तुम्हारे हैं सनम, हर दिल जो प्यार करेगा, ट्यूबलाइट जैसी फिल्मों में कैमियो के तौर पर काम करते नजर आए हैं. लेकिन आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) की यह फिल्म बनती है तो लंबे अरसे बाद शाहरुख खान और सलमान खान एक फुल टाइम मूवी में साथ नजर आ सकते हैं. 

Dharavi Bank: मुंबई के धारावी इलाके की दिखेगी हलचल, सुनील शेट्टी-विवेक ओबेरॉय का होगा हैरान कर देने वाला किरदार

Taapsee Pannu New Project: साउथ की क्वीन सामंथा ने मिलाया तापसी पन्नू से हाथ, इस प्रोजेक्ट में साथ में करेंगी काम



Source link

Leave a Comment