ओटीटी कंटेंट लेकर को विक्रांत मैसी ने तोड़ी चुप्पी, बोले- अश्लील सीन्स और…


Vikrant Massey OTT Changes: हिंदी सिनेमा में अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने अपनी खास पहचान बनाई है. वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) से सबके दिलों अपनी छाप छोड़ने वाले विक्रांत मैसी ने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर बयान दिया है. दरअसल विक्रांत मैसी का कहना है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाए जा रहे कंटेंट में मौजूदा समय में काफी परिवर्तन देखने को मिल रहा है, जो पहले से बहुत अलग है. 

ओटीटी कंटेंट का बदला नजरिया

गौरतलब है कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान विक्रांत मैसी से बदलते ओटीटी स्तर को लेकर सवाल पूछा गया. इस पर विक्रांत मैसी ने खुलकर बातचीत करते हुए आपनी राय सामने रखी है. बतौर विक्रांत मैसी- जब से मैंने एक्टिंग में डेब्यू किया है, तब से लेकर अब तक ओटीटी प्लेटफॉर्म के कंटेंट में काफी बदलाव आ चुका है. एक समय हुआ करता था, जब केवल गिने चुने ओटीटी प्लेटफॉर्म होते थे. लेकिन अब अनगिनत हैं. उस वक्त अश्लील सीन्स और गालियों का दौर हुआ करता था. हालांकि अब इन सब में काफी फेरबदल देखने को मिल रहा है. जोकि सिनेमा के स्तर से एक अच्छी बात. 

ओटीटी और सिनेमा तक विक्रांत ने छोड़ी है छाप

दरअसल विक्रांत मैसी का नाम एक्टिंग के मामले में इसलिए मशहूर है कि उन्होंने टीवी एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बात विक्रांत मैसी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म से लेकर हिंदी सिनेमा तक अपनी छाप छोड़ी हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में विक्रांत मैसी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ फिल्म छप्पाक की है. इसके अलावा हाल ही में विक्रांत मैसी की फिल्म फॉरेंसिक (Forensic) को जी5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. 

यह भी पढ़ें –

Hema Malini: घर के बाहर निकलने से क्यों डरती हैं हेमा मालिनी? प्रेग्नेंट महिलाओं को लेकर जताई चिंता

Shehnaaz Gill Video: समंदर किनारे मस्ती करती दिखीं शहनाज़ गिल, मज़ेदार वीडियो आया सामने



Source link

Leave a Comment