आम्रपाली दुबे के इस भोजपुरी गाने को सुनकर आपको भी आएगी अपने पिया की याद


Amrapali Dubey Nirahua Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक हैं. अपनी फिल्मों और गानों को लेकर अस्कर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) लाइटलाइट का हिस्सा भी बनी रहती हैं. ऐसे में आम्रपाली दुबे का एक भोजपुरी गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है. इस गाने में आपको आम्रपाली के साथ दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) भी नजर आएंगे. 

प्यार भरा गीत है आम्रपाली दुबे का ये भोजपुरी सॉन्ग

गौरतलब है कि आम्रपाली दुबे उन चुनिंदा भोजपुरी सुपरस्टार में से एक हैं जो अपने दम पर किसी भी फिल्म या गाने को हिट कराने का दमखम रखती है. कुछ इस तरह आम्रपाली दुबे का बोले जिया पिया पिया हो भोजपुरी गाना भी सोशल मीडिया पर बवाल काट रहा है. यह गाना आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहु्आ की फिल्मी राजा बाबू का है. इस गाने में आप देख सकते हैं कि आम्रपाली दुबे अपने प्यार के प्रति भावनाओं को प्रकट कर रही हैं. साथ ही गांव की गोरी के अंदाज में आम्रपाली दुबे का लुक भी बेहद लाजवाब लग रहा है. तो वहीं निरहुआ के साथ उनकी कैमिस्ट्री भी काफी जच रही है. 

आज भी सुपरहिट है बोले जिया पिया पिया हो

भोजपुरी सॉन्ग बोले जिया पिया पिया (Bole Jiya Piya Piya Ho) हो इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन रोमांटिक गानों में से एक है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस भोजपुरी गाने को लोगों ने ढ़ेर सारा प्यार दिया है. जिसके आधार पर 6 साल बाद भी इस गाने को यूट्यब पर काफी सुना जाता है. आलम यह है कि आम्रपाली दुबे के इस सुपरहिट गाने पर अब तक 5.8 करोड़ व्यूज आ चुके हैं. इसके अलावा 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है. 

Dharavi Bank: मुंबई के धारावी इलाके की दिखेगी हलचल, सुनील शेट्टी-विवेक ओबेरॉय का होगा हैरान कर देने वाला किरदार

Taapsee Pannu New Project: साउथ की क्वीन सामंथा ने मिलाया तापसी पन्नू से हाथ, इस प्रोजेक्ट में साथ में करेंगी काम



Source link

Leave a Comment