आज रिलीज होगा आलिया की ‘डार्लिंग’ का टीजर, बतौर निर्माता डेब्यू करने जा रही हैं एक्ट्रेस


Alia Bhatt’s Darling: आलिया भट्ट ने अपने पहले प्रोडक्शन प्रोजेक्ट ‘डार्लिंग्स’ का एक छोटा वीडियो साझा किया, जिसमें उनके साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू नजर आएंगे. 30 सेकंड की क्लिप में शेफाली और विजय के साथ आलिया की आवाज भी है, क्योंकि वे डार्क ह्यूमर और कॉमेडी से भरपूर एक रोमांचक कहानी का वादा करते हैं. फिल्म का टीजर आधिकारिक तौर पर मंगलवार को लॉन्च किया जाएगा. अनाउंसमेंट वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, “थोड़ा डार्क…थोडा कॉमेडी (लिटिल डार्क, लिटिल कॉमेडी) डार्लिंग्स का टीजर आउट टुमॉरो.”

जसमीत के. रीन द्वारा निर्देशित, ‘डार्लिंग्स’ को शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और आलिया की इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस मिलकर बना रहे हैं. इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म मुंबई पर आधारित बताई जा रही है. इसकी कहानी एक मां-बेटी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमेगी, जो असाधारण परिस्थितियों का सामना करती है, और इसे जीवन में सभी बाधाओं के खिलाफ बनाने की कोशिश करती है. फिल्म के लिए संगीत फिल्म निर्माता-संगीतकार विशाल भारद्वाज ने दिया है, और गीत अनुभवी गीतकार गुलजार द्वारा लिखे गए हैं.


डार्लिंग्स के बारे में बात करते हुए, आलिया, जिन्होंने फिल्म की शूटिंग से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं, ने कहा कि फिल्म उनके दिल में एक विशेष स्थान रखती है. उन्होंने कहा, “यह निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म है, वह भी रेड चिलीज के साथ. हमें बहुत गर्व और खुशी है कि फिल्म ने कैसे आकार लिया है और हमें उम्मीद है कि यह दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन और जुड़ाव करेगी. ”

आलिया वर्तमान में अपने पति, अभिनेता, रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. उसने अल्ट्रासाउंड सेशन की एक तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर अपनी गर्भावस्था की घोषणा की. इसमें रणबीर को उनके बगल में बैठे हुए दिखाई दिए थे. आलिया ने पोस्ट में लिखा, “हमारा बच्चा जल्द ही आ रहा है.” फिलहाल आलिया यूरोप में हैं, अपने हॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही हैं.

यह भी पढ़ें

Madhubala: अंतिम समय में बेहद अकेली हो गईं थीं मधुबाला, कभी कभार ही देखने आया करते थे किशोर कुमार!

Arjun Malaika: मलाइका अरोड़ा के अतीत को लेकर क्या सोचते हैं अर्जुन कपूर, खुद किया था खुलासा




Source link

Leave a Comment