अर्जुन-तारा और दिशा-जॉन की सिज़लिंग कैमिस्ट्री के साथ एक बार फिर रिलीज़ हुआ ‘गलियां’


Galliyan Returns Song Video : अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), तारा सुतारिया (Tara Sutaria), दिशा पाटनी (Disha Paatni) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना रहा.  आज फिल्म का पहला गाना ‘गलियां’ (Galliyan Returns Song) रिलीज़ कर दिया गया है. ये सॉन्ग पुराने ‘गलियां’ से मिलता जुलता ही है, हालांकि इसके बोल थोड़े इसे नए और खूबसूरत अंदाज़ में पेश किया गया है.

इस गाने में जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के बीच सेंशुअस कैमिस्ट्री दिखाई दे रही है जो आपको गाना दो बार देखने पर मजबूर कर देगी. हालांकि गाने में भरपूर रोमांस के साथ-साथ बेवफाई है जो एक बार फिर आपको सोचने पर मजबूर कर देगी कि कौन सच्चा आशिक है और कौन ‘विलेन’? इस गाने को अंकित तिवारी ने गाया है और लिखा है मनोज मुंतशिर (MANOJ MUNTASHIR) ने.  देखें वीडियो.


बात करें फिल्म की तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ सस्पेंस से भरपूर फिल्म है जिसमें जॉन, दिशा, और अर्जुन लीड रोल में हैं. ट्रेलर को पूरी तरह इस सस्पेंस के साथ रिलीज़ किया गया है कि आप समझ नहीं पाएंगे कि कौन हीरो है और कौन विलेन? फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है. बता चलें ‘एक विलेन’ 27 जून 2014 में रिलीज़ हुई थी. जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे. इस फिल्म का निर्देशन भी मोहित सूरी ने किया था. फिल्म में रितेश को एक बेहद नेगेटिव रोल में दिखाया गया था जो लड़कियों का बेरहमी से मर्डर करता है.

Dharavi Bank: मुंबई के धारावी इलाके की दिखेगी हलचल, सुनील शेट्टी-विवेक ओबेरॉय का होगा हैरान कर देने वाला किरदार

Taapsee Pannu New Project: साउथ की क्वीन सामंथा ने मिलाया तापसी पन्नू से हाथ, इस प्रोजेक्ट में साथ में करेंगी काम

 



Source link

Leave a Comment