अपनी शादी को लेकर फराह खान ने किया खुलासा, कहा- शादी के पहले साल मैं भाग जाना चाहती थी..


Farah Khan On Her Marriage: फराह खान (Farah Khan) ने हाल ही में एक टीवी शो में शिरकत की, जिसमें मीका सिंह (Mika Singh) को अपना जीवनसाथी ढूंढ रहे हैं. शूटिंग के दौरान, कोरियोग्राफर से फिल्म निर्माता बनीं ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बातें कीं. शिरीष कुंदर के साथ अपनी शादी के शुरुआती वर्षों को याद करते हुए बताया कि वो बहुत मुश्किल समय रहा. 

फराह ने कहा, “मुझे लगता है कि शादी करने की कोई मानक उम्र नहीं है, आपको सही व्यक्ति मिलने पर शादी करनी चाहिए. मैं अपनी शादी के पहले साल में भाग जाना चाहती थी क्योंकि इसे एडजस्ट करना बहुत मुश्किल है.” फराह और शिरीष कुंदर ने दिसंबर 2004 में शादी के बंधन में बंध गए. इस जोड़े ने 2008 में तीनों – अन्या, दिवा और जार का स्वागत किया.

हाल ही में फराह ने अपनी तीसरी निर्देशित फिल्म ‘तीस मार खां’ की असफलता के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, “मुझे अभी भी याद है कि कैसे तीस मार खान ने मुझे तोड़ दिया और हालांकि लोगों ने इसके बारे में बहुत सी बातें कही. फिल्म ने पैसा भी कमाया.”


फराह ने बताया कि वो एक फाइटर और सर्वाइवर रही हैं. उन्होंने बताया कि तीस मार खां के फ्लॉप होने के बाद वो घर से बाहर नहीं जाना चाहती थी. लेकिन इस मुश्किल में समय से उभरने में उनकी सास ने उनकी काफी मदद की थी. उन्होंने कहा, ”भले ही मैं शीला की जवानी की कोरियोग्राफी के लिए एक पुरस्कार जीत रहा था. मेरी सास ने मुझे इसके लिए जाने के लिए प्रोत्साहित किया. इसलिए, समय और उतार-चढ़ाव के माध्यम से, मैं बड़ा और समझदार होती गई, और मेरे बच्चे हुए. समय के साथ सब कुछ बदल गया. आज, मैंने महसूस किया है कि जो कुछ तुम्हारा है वह तुम्हारे पास आएगा. मैं अब असुरक्षित नहीं हूं. मैं वह व्यक्ति हुआ करती थी, और मुझे आज उस भावना से नफरत है. बेशक, जैसा कि मानव स्वभाव में होता है, कई बार जब किसी की फिल्म अच्छा नहीं करती है तो लोग खुश हो जाते हैं. यह एक इंडस्ट्री की विशेषता है और उसका क्या कर सकते हैं. आज, मुझे पता है कि मेरी फिल्म जब भी और जिस किसी की भी किस्मत में होगी, उसके साथ बनेगी.”

यह भी पढ़ें

Zayed Khan ने बहन Sussanne Khan के अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, Arslan Goni को लेकर कही ये बात

Google Mid Year Search List: साल 2022 में एशिया में सर्च किए गए ये बॉलीवुड सितारे, सिद्धू मूसेवाला से आलिया भट्ट तक ये सेलेब हैं शामिल




Source link

Leave a Comment